CG POLITICS BREAKING : क्या छत्तीसगढ़ के विधायक फिर से करेंगे दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन? विधायक का दावा – दर्जन भर विधायक अभी जाएंगे दिल्ली.. कल सुबह भी दर्जन भर विधायक होंगे दिल्ली रवाना, दिल्ली में मौजूद विधायक ने क्या कहा? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Exclusive Latest TRENDING छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

 

प्रमोद मिश्रा / भूपेश टांडिया

 

 

रायपुर 1 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ से दिल्ली जाने का सिलसिला अभी चल ही रहा है। 2 दिन पहले प्रदेश के कांग्रेस के 17 विधायक दिल्ली तो जा ही चुके हैं , और अभी तक उनकी वापसी भी नहीं हुई है । आज यह कयास लगाया जा रहा था कि जो विधायक दिल्ली गए हुए हैं उनकी वापसी हो सकती है, लेकिन इसी बीच एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। सारे विधायकों का आना स्थगित हो गया है। बताया जा रहा है कि अभी उन विधायकों को दिल्ली में ही रुकने के लिए कहा जा रहा है। मीडिया24 न्यूज़ से बातचीत में विधायक चन्द्रदेव राय ने कहा कि अभी हम सभी विधायक दिल्ली में ही है और आज रात विस्तारा की फ्लाइट से दर्जन भर विधायक दिल्ली आएंगे तो वहीं कल सुबह भी दर्जनभर विधायक दिल्ली आएंगे ।

 

 

विधायकों के दिल्ली जाने से साफ हैं कि दिल्ली में अब फिर से शक्ति प्रदर्शन विधायकों का दिल्ली में दिखने वाला है । पार्टी के सूत्र बता रहे कि अब विधायक, फिर से आलाकमान पर दबाव बढाना चाहते है । इसलिए विधायक एक बार फिर दिल्ली कुछ कर रहें है । आपको बताते चले जो विधायक अभी शाम की फ्लाइट से दिल्ली जा रहें है उनमें रामकुमार यादव,डॉ के.के.ध्रुव,किस्मत लाल नंद,उत्तरी गणपत जांगड़े के साथ और कई विधायक अभी रात में विस्तारा की फ्लाइट से जाएंगे । वहीं कल सुबह की फ्लाइट से कुंवर सिंह निषाद, विनय भगत,डॉ लक्ष्मी ध्रुव के साथ और भी कई विधायक दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे ।

पढ़ें   Chandrayan-3: 4 मीटर गहरा गड्ढा देखकर घबराया रोवर! ISRO ने दूसरे रूट पर भेजा , सबकुछ ठीक हो गया

 

 

विधायकों को दिल्ली जाना यूं अचानक नहीं हुआ है । यह तो तय है कि विधायक दिल्ली जाकर आलाकमान पर दबाव बनाना चाहते हैं । हालांकि कोई विधायक कुछ भी नहीं बोल रहा है, उनका कहना है कि वह अपने निजी काम से दिल्ली जा रहे हैं ।

वीडियो : CM बदलने के बयान पर टी एस सिंहदेव फिर बोले – फैसला अभी भी हाई कमान के पास सुरक्षित*, विधायकों के दिल्ली से वापस आने पर टी एस बोले : “कुछ विधायक सैलानी बनकर……”

वीडियो : CM बदलने के बयान पर टी एस सिंहदेव फिर बोले – फैसला अभी भी हाई कमान के पास सुरक्षित, विधायकों के दिल्ली से वापस आने पर टी एस बोले : “कुछ विधायक सैलानी बनकर……”

 

प्रदेश के 10 और विधायक दिल्ली के लिए रात 9 बजे की फ्लाइट से रवाना होने वाले हैं । और सूत्रों की मानें तो और बाकी विधायक कल सुबह दिल्ली जाएंगे।आपको बताते चलें कि दिल्ली में अभी प्रदेश के करीब 25 कांग्रेस के विधायक मौजूद हैं।

इसके पहले भी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने विधायकों के दिल्ली जाने पर कहा है, कि कांग्रेस प्रजातंत्र के लिए खुला मंच है, जो कि कभी भी वह अपने नेता से मुलाकात करने के लिए जा सकते हैं।

लेकिन जिस प्रकार से प्रदेश से विधायकों का जाना तो कुछ और ही बता रहा है। मानों प्रदेश में कुछ ‘बड़ा परिवर्तन’ होने वाला है।

CG के विधायक दिल्ली में : कांग्रेस के विधायकों के दिल्ली जाने पर क्या बोले CM?, क्या सिर्फ आलाकमान पर दबाव बनाने गए विधायक? शाम को कौन से मंत्री जा रहे दिल्ली? पढ़ें विधायकों की दिल्ली दौरे से जुड़ी ख़बर

BREAKING : इधर कांग्रेस विधायक फिर अचानक गये दिल्ली…तो CM ‘बदलाव’ पर TS सिंहदेव ने कही बड़ी बात

Share