CGPCC अध्यक्ष मोहन मरकाम के शहर में पुलिस से मारपीट पड़ी कांग्रेस नेता के बेटे को भारी, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस, कांग्रेस नेता के बेटे ने SDOP से कहा था – ‘तू मुझे रोकने वाला होता कौन है?’, देखें वीडियो

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

कोंडागांव, 15 अक्टूबर 2021

कोंडागांव में शराब पीकर पुलिस से मारपीट करने वाले 10 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों में एक आरोपी कांग्रेसी नेता का बेटा भी है । पुलिस ने बताया कि कोंडागांव के विकास नगर में आरोपी शराब पीकर गरबा पंडाल के पास विवाद और हुड़दंग कर रहें थे । पुलिस जब मौके पर पहुँची तो देखा कि कांग्रेस नेता का बेटा सिद्धार्थ श्रीवास्तव शराब पीकर हुड़दंग कर रहा है । पुलिस ने बताया कि जब अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कोंडागाँव द्वारा आरोपियों को हुड़दंग करने से मना किया गया तो सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने एसडीओपी को ही ‘तू मुझे रोकने वाला होता कौन है’ कहकर सिद्धार्थ श्रीवास्तव, एसडीओपी से ही गाली गलौच और धक्का मुक्की करने लगा । पुलिस ने बताया कि आरोपी सिद्धार्थ श्रीवास्तव और उसके साथी आवेश में आकर बोलने लगे कि तुम लोगों को अपनी गाड़ी से कुचल कर मार डालूंगा, कहकर उप पुलिस अधीक्षक,पुलिस स्टॉफ और आम जनता के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ाने हेतु बहुत ही तेजी से अपनी गाड़ी उनके तरफ चलाया । पुलिस ने बताया कि अगर पुलिसवालें वहां नहीं होते तो सिद्धार्थ अपनी गाड़ी एसडीओपी और आम जनता पर चढ़ा देता ।

 

 

 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 3084/2021 धारा 147,149,186,294,506,323,307 भादवि,3(2)(v)(क),3(1)द,घ,एसटी एससी एक्ट कायम कर आरोपियों को जेल भेज दिया है ।

आरोपियों में सिद्धार्थ श्रीवास्तव,आदित्य माने,गौरव संचेती,अंकित शर्मा, शुभम शाह, नितिन कटियारा, निखिल चौहान, कृष्ण कुमार, गौतम गायकवाड़ और नितिन घोष शामिल हैं ।

Share
पढ़ें   धरना प्रदर्शन की तैयारी : छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता संघ मुंडन हो कर करेगी धरना प्रदर्शन...व्याख्याताओं का कहना : "प्रदेश सरकार कर रही है हमारे साथ शौतेला व्यवहार"