पूर्व CM को नोटिस : नवाब मलिक की बेटी ने भेजा पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस को नोटिस, नोटिस भेजकर 5 करोड़ रुपये की मांग, पढ़ें पूरा मामला

CRIME Exclusive Latest

प्रमोद मिश्रा

मुंबई, 11 नवंबर 2021

महाराष्ट्र में आर्यन खान से शुरुआत हुआ राजनीतिक मामला और बढ़ता ही जा रहा है । नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच मानो जंग छिड़ गया है । ताजा मामला नवाब मालिक की बेटी से जुड़ा है । दरअसल, नवाब मलिक की बेटी निलोफर खान मलिक ने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मानहानि करने वाले और झूठे आरोपों, मानसिक प्रताड़ना, पीड़ा और वित्तीय नुकसान के लिए कानूनी नोटिस भेजकर 5 करोड़ रुपये की मांग की है।

 

 

नीलोफर ने ट्विटर पर कानूनी नोटिस को शेयर भी किया है। इस कानूनी नोटिस में कहा गया है कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने समीर खान पर ड्रग्स रखने का आरोप लगाया, जबकि मामले की जांच अभी भी जारी है। देवेंद्र फडणवीस ने जो कहा है, वैसा कोई भी आरोप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में नहीं है।

नोटिस में कहा गया है कि 14 जनवरी 2021 के पंचनामा में साफ तौर पर कहा गया है कि घर की तलाशी ली गई थी। लेकिन मेरे मुवक्किल के घर या उनके पास से कोई भी प्रतिबंधित-संदिग्ध पदार्थ नहीं मिला था। लेकिन आपने किस सोर्स से ऐसी झूठी, तुच्छ और आधारहीन जानकारी हासिल की है यह आपको ही पता होगा।

पढ़ें   बीरपुर कार्यालय में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने आयोजित किया जनदर्शन कार्यक्रम : कहा – जनता की सेवा में सदैव तत्पर है हमारी साय सरकार, लोगों की समस्याएं सुन त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

वहीं नोटिस भेजे जाने के बाद नवाब मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मेरी बेटी निलोफर खान मलिक ने देवेंद्र फडणवीस को मानहानि का नोटिस भेजा है। देश में ड्रग्स का धंधा फैल रहा है। इस पर एनआईए और एनसीबी को ध्यान देकर निष्पक्षता से कार्रवाई करनी चाहिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि निलोफर ने ऐसे समय में नोटिस भेजा गया है, जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद देवेंद्र फडणवीस और मलिक के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Share