कटगी के ‘रत्न’ : वुडबॉल और मिनी गोल्फ में परचम लहराने रवाना हुए, कटगी विद्यालय के 20 खिलाड़ी, अंबिकापुर में दिखाएंगे अपने खेल का जौहर

Exclusive खेल छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 13 नवंबर 2021

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कटगी के 20 खिलाड़ी आज अंबिकापुर के लिए रवाना हुए । आपको बताते चलें कि अंबिकापुर में 14 से 21 नवंबर तक 21 वीं राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना है । जिसमें कटगी विद्यालय के 20 खिलाड़ी, रायपुर जोन से मिनी गोल्फ और वुडबॉल में अपने खेल का जौहर दिखाते नजर आएंगे ।

 

 

कटगी महाविद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थी पढ़ाई के साथ खेल में भी अपने प्रदर्शन का लोहा मनवा कर रहा है । लगातार, खेल में भी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर ना सिर्फ गांव का बल्कि पूरे जिले और राज्य का नाम गौरवान्वित किया है ।

आज जब सभी खिलाड़ी अंबिकापुर के लिए रवाना हुए तो सभी के चेहरे पर उम्मीदों की झलक देखी जा रही थी । सभी खिलाड़ी बेहद प्रसन्नचित और उत्साह से लबरेज थे । खिलाड़ियों ने कहा कि पूरी ईमानदारी और निष्ठा से खेलना हैं और अपने विद्यालय का नाम रोशन करना हैं ।

खेल शिक्षक( पीटीआई) आलोक मिश्रा को जाता है श्रेय

दरअसल, खेल शिक्षक आलोक मिश्रा ने जब से शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कटगी में बतौर पीटीआई कमान संभाली है, तब से कटगी के खिलाड़ियों के खेल के प्रति रुझान बढा है, साथ ही खिलाड़ियों ने अपने खेल से गांव का नाम भी राष्ट्रीय स्तर पर सुशोभित किया है । खिलाड़ियों का कहना है कि पीटीआई आलोक मिश्रा के उचित मार्गदर्शन से वह खेल में लगातार अच्छा कर रहे हैं और आने वाले दिनों में भी पढ़ाई के साथ खेल में भी अपना नाम उच्च स्तर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है ।

पढ़ें   संसदीय सचिव का दमदार भाषण : विधायक चंद्रदेव राय ने बिलाईगढ़ को न्याय दिलाने के साथ पवनी और सरसीवा के लिए CM के सामने रखी मांग, चंद्रदेव राय के दमदार भाषण से जगी बिलाईगढ़ के लोगों की उम्मीदें

सभी ने दी शुभकामनाएं

खिलाड़ियों को बेहतर खेल दिखाने के लिए गांव के सरपंच सुनीता विमाल देवांगन,गांव के जनपद सभापति अजीव जायसवाल, सरपंच प्रतिनिधि विमल देवांगन, कांग्रेस नेता सतीश शर्मा, कटगी स्कूल विकास समिति के अध्यक्ष संतोष थवाईत ने खेल में बेहतर करने शुभकामना दी है । सभी ने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलकर अपने गांव का नाम रोशन करने की शुभकामना दी हैं ।

 

Share