मांदर की थाप पर थिरके विधायक वीडियो : विधायक शैलेश पांडेय मांदर की थाप पर थिरके, गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान खुद बजाया मांदर, देखें वीडियो

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 16 नवंबर 2021

बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडेय अपनी सरलता और सहजता के चलते , बिलासपुर की जनता के बीच लोकप्रिय है । आज गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान उनकी सरलता एक बार फिर देखने को मिली । बिलासपुर के दयालबंद के नारियल कोठी क्षेत्र के हेमू नगर में गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान विधायक ने मांदर खुद बजाया और उसकी(मांदर की) थाप में झूमते नजर आये ।

 

 

अपने विधायक को अपने बीच पाकर क्षेत्र की जनता का उत्साह और बढ़ गया । देखते ही देखते अपने विधायक के मांदर की थाप पर लोग भी झूमने लगे । विसर्जन में पहुँचे विधायक ने भगवान शंकर और माता पार्वती जी की पूजा अर्चना की और विवाह भी आयोजित करवाया ।

विधायक की इस सरलता को देखकर मोहल्ले के लोगों ने कहा कि विधायक शैलेश पांडेय की यही सरलता और सौम्यता, हम सबका मन मोह लेती है । लोगों का कहना था कि आज एक बार फिर विधायक की वहीं सरलता और सहजता देखने को मिली ।

विसर्जन के अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडे, शैलेंद्र जयसवाल, रामा बघेल, सुबोध केसरी, करम गोरख, अनिल घोरे, दिनेश सिरिया, उमेश वर्मा, सुनील सिंह, मोती थावरानी, अजय यादव, साईं भास्कर, साकेत मिश्रा और बड़ी संख्या में समाज के वरिष्ठ जन, महिलाएं, युवा सभी उपस्थित रहें।

Share
पढ़ें   राज्योत्सव की धूम : राज्य निर्माण के मौके पर राज्योत्सव का किया गया बलौदाबाजार में आयोजन, मुख्य अतिथि के तौर पर शकुंतला साहू रही मौजूद, हजारों लोगों की मौजूदगी में हुआ रंगारंग कार्यक्रम