CG ब्रेकिंग : कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ी वृद्धि, रायपुर में आंकड़ा दो सौ के करीब, एक ही दिन में मिले 698 मरीज, लॉक डाउन को लेकर पढ़ें CM ने क्या कहा?

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं । आज प्रदेश में 698 कोरोना मरीज मिले हैं । ऐसे में कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में सरकार बड़ा निर्णय ले सकती है । आज मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक की और बैठक में साफ कहा गया कि आने वाले दिनों में सभी जिलों को अलर्ट मोड में रखा जाए । ऐसे में माना जा सकता है कि आने वाले दिनों में सरकार बड़ा फैसला ले सकती है । आपको बताते चलें कि आज रायपुर में 222, बिलासपुर में 135, रायगढ़ 103, कोरबा 39, दुर्ग में40, सूरजपुर में 22, जांजगीर-चांपा में 26, तो वही सरगुजा में 12 राजनांदगांव में 17, जशपुर में 13, बलौदाबाज़ार में 5 कोरोना मरीज मिले है ।

 

 

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : फर्जी पुलिसकर्मी बन लोगों से छलपूर्वक पैसा उगाही करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बोलेरो वाहन में सवार होकर देते थे घटना को अंजाम, पढ़िये फर्जी पुलिसकर्मियों की ठग की कहानी