लता मंगेशकर कोविड पॉजिटिव : स्वर कोकिला लता मंगेशकर पाई गई कोरोना संक्रमित, अस्पताल के ICU वार्ड में किया गया भर्ती

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

मुम्बई, 11 जनवरी 2022

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। मंगलवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित हो गईं। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भारत रत्न लता मंगेशकर की उम्र 92 साल है। इसके चलते हल्के लक्षणों के बावजूद उन्हें एहतियातन ICU में रखा गया है।

 

 

हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में अब लता मंगेशकर और एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट् के मुताबिक, लता के संक्रमित होने के बाद उन्हें मुबंई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 92 साल की लता मंगेशकर की सेहत कुछ महीनों पहले भी खराब हुई थी। नवंबर 2019 में भी उन्हें सांस लेने में समस्या थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

यह सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आए

सुजैन खान, खुशी कपूर और वीर दास से पहले बीते कुछ दिनों में ईशा गुप्ता, मानवी गगरू, अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी, मधुर भंडारकर, नफीसा अली, सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी, मिथिला पालकर, कुब्रा सैत, स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली, मिमी चक्रवर्ती, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, राहुल रवैल, नकुल मेहता और उनकी फैमिली, शिखा सिंह, वरुण सूद, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्‍ट‍ि धामी, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और श‍िल्‍पा शिरोडकर समेत कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आए और होम क्वारैंटाइन में हैं। इनमें से कई सेलेब्स अब कोरोना से रिकवर भी हो चुके हैं।

Share
पढ़ें   कर्मचारियों के हड़ताल को लेकर CM का बड़ा बयान VIDEO : CM भूपेश बघेल ने आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान, CM बोले : "..हमारी सरकार ने कर्मचारियों के हित में हमेशा काम किया...बावजूद इसके कर्मचारी आंदोलन में जाते हैं, ..तो फिर शासन अपना काम करेगा."