CM भूपेश बघेल ने कसा चुनाव आयोग पर तंज : देश के गृहमंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार वाले वीडियो को ट्वीट कर CM भूपेश बघेल ने कसा चुनाव आयोग पर तंज, CM का ट्वीट : “FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यो?”

Exclusive Latest उत्तरप्रदेश छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 जनवरी 2022

यूपी में विधानसभा चुनाव के बिगुल बचते ही सभी पार्टी चुनावी प्रचार में लग गई है । इस बार विधानसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए चुनावी रैली और सभा में प्रतिबंध लगाया है। आयोग ने केवल डोर-टू-डोर प्रचार करने की अनुमति दी है। प्रचार के दौरान पांच लोगों के साथ घर-घर जाकर प्रचार करने का प्रावधान है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह यूपी के कैराना पहुंचे। यहां पर प्रचार के दौरान उनके साथ पांच से अधिक लोगों की भीड़ थी ।

 

 

अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अगर कोई कार्रवाई नहीं होगी तो निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल जारी रहेंगे। जारी वीडियो में गृहमंत्री अमित शाह कैराना में डोर टू डोर कैंपेन के दौरान पलायन से वापस लौटे व्यापारियों से मुलाकात कर रहे हैं। कैराना में डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से मिल कर सरकार की उपलब्धियाें के बारे में बताया।

Share
पढ़ें   हनुमान लला के जन्मदिवस पर हजारों श्रद्धालुओं ने किया हनुमान जी का दर्शन, विशेष पूजा अर्चना के साथ हुआ प्रसाद वितरण