BREAKING : गणतंत्र दिवस पर कोविड-19 का असर.. नहीं होंगे कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम….राजधानी में राज्यपाल तो जगदलपुर में सीएम बघेल फहराएंगे तिरंगा

ENTERTAINMENT Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 25 जनवरी 2022

 

 

कोविड-19 की तीसरी लहर का गणतंत्र दिवस पर असर दिख रहा है। इस बार कोई खास कार्यक्रम नहीं होंगे। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगदलपुर में झंडा फहराएंगे वही छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में तिरंगे को सलामी देंगी। इस गणतंत्र दिवस में भाषण के आंकड़े भी कम कर दिए गए हैं। इसका मुख्य वजह यह कि जिस प्रकार कोरोना के आंकड़े में लगातार प्रदेश में वृद्धि हो रही है उसके मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

पंचायत स्तर में भी होने वाली सभी कार्यक्रमों को भी स्थगित करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। जिसमें कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस को मनाना होगा। प्रत्येक वर्ष लोगों की मन को मोहित करने वाली समारोह में झांकियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी रायपुर के घासीदास संग्रहालय में होने वाली सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी इस बार रद्द कर दिया गया है।

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री बघेल 9 जून को कवर्धा प्रवास पर, अनेक कार्यक्रमों में हांगे शामिल, कैबिनेट मंत्री अकबर ने तैयारियों का जायजा लिया