राजधानी : राज्यपाल अनुसुईया उइके करेंगी छतीसगढ़ सिंधी पंचायत युवा विंग के सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 मार्च 2022

चेट्रीचण्ड व हिन्दू नववर्ष के उपलक्ष्य में छतीसगढ़ सिंधी पंचायत युवा विंग सेवा पखवाड़ा मनाने जा रहा है जिसकी शुरुआत युवा जागरूकता अभियान से 13 मार्च को होगी।

 

 

राज्यपाल से मुलाकात

संस्था के प्रदेश अध्य्क्ष सीए अमित चिमनानी व महासचिव महेश आहूजा ने बताया कि राष्ट्र का निर्माण अब युवाओ के हाथ है अतः उनका स्वस्थ रहना व राष्ट्र सेवा व समाज सेवा के कार्यो से जुड़ना बेहद आवश्यक है।इन्ही उद्देश्यों की पूर्ति हेतु संस्था 13 मार्च को युवा जागरूकता सम्मेलन करने जा रही है जिसकी मुख्य अतिथि प्रदेश की राज्यपाल अनुसुईया उइके होंगी।

संस्था के सदस्यों ने इस विषय पर राज्यपाल से मुलाकात भी की।राज्यपाल ने संस्था के कार्यक्रम के उद्देश्य को सराहा व कहा युवा पीढ़ी को अगर सही समय पर दिशा मिल जाये तो कोई गलत रास्ते पर नही जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करने पूज्य शदाणी दरबार तीर्थ के पीठाधीश्वर पूज्य संत युधिष्ठिर लाल व पूज्य सिंधु अमर धाम के पीठाधीश पूज्य संत लाल दास युवाओ के दिशा देने आशीर्वादक उपस्तिथि देंगे।पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी विशेष अतिथि होंगे।

संस्था के प्रदेश अध्यक्ष सीए अमित चिमनानी ने बताया कि कार्यक्रम में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के तहत डॉ यूसुफ मेनन कैंसर रोग व डॉ वरुण अग्रवाल किडनी रोगों से बचने के उपाय बताएंगे।

आमंत्रण देते सदस्य

राज्यपाल से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में सीए अमित चिमनानी, राजेश गुरनानी,राजेश पोपटानी,महेश आहूजा,प्रकाश कुकरेजा, प्रेम प्रकाश मध्यानी, मोहन होतवानी, जितेंद्र शादीजा ,प्रनीत सुंदरानी,विजय
लहरवानी व विशेष सहयोगी निकेश बरड़िया माजूद रहे।

Share
पढ़ें   नियद नेल्ला नार योजना से बस्तर के गांवों का होगा विकास, वनमंत्री केदार ने जताया मुख्यमंत्री साय का आभार