समाज को नया आईना दिखाएगी ‘अनार्की’ : जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी अनार्की, रायपुर में शूट होगी वेब सीरीज, समाज में आज के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित है ‘अनार्की’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर मनोरंजन रायपुर

■ छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार श्री गौरव द्विवेदी के हाथों हुआ हिंदी वेब सीरिज ” अनार्की का मुहूर्त शॉट व शूटिंग का शुभारंभ

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 07 मार्च 2022

 

 

छत्तीसगढ़ राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण में काफी तेजी आई है। वहीं अब छत्तीसगढ़ सरकार की फिल्म नीति से प्रेरित होकर अन्य राज्यों के निर्माता और निर्देशक भी अय छत्तीसगढ़ में फिल्म बनाने का प्रस्ताव लेकर आने लगे हैं। इसके अलावा वेबसीरिज की ओर भी लगातार उन्मुख हो रहे हैं।

इसी कड़ी में आज बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्देशक तारिख खान के निर्देशन बनने जा रही “अनार्की” हिन्दी वेबसीरिज का मुहुर्त शॉट व शूटिंग का शुभारंभ रायपुर के बेबीलोन इन होटल में छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी के हाथों हुआ।

इस वेबसीरिज की शूटिंग रायपुर शहर व रायपुर से लगे आसपास के इलाकों में किया जाएगा। निर्माता का कहना है कि इस वेबसीरिज की शूटिंग लगभग 55 दिनों की होगी। इस वेब सीरिज में बॉलीवुड के नामी कलाकार तिग्मांशु धुलिया, पीयूश मिश्रा, अनिता हंसनंदानी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा शंकर सचदेव (रायपुर), रीमा जैन व अवी परदासनीया जैसे मुख्य कलाकार में नजर आएंगे।

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से भी लगभग 50 से ज्यादा कलाकार इस वेबसीरिज में नजर आएंगे। अनार्की वेबसीरिज का निर्माण वार्तुल फिल्म प्राइवेट लिमिटेड, अंबिका मल्टी वेचर्स प्राइवेट लिमिटेड, बीआईपी मूवीज एंड इंटरटेनमेंट और ईरा फिल्मस के संयुक्त मार्गदर्शन और प्रयास से होगा।

Share
पढ़ें   शीतकालीन सत्र में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 10 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट पेश करेंगे