ब्रेकिंग : अटल बिहारी विवि ने जारी की मेरिट सूची…लता सिंह ने किया यूनिवर्सिटी में टॉप…73 प्रतिशत से ज्यादा अंक किया प्राप्त

Education Latest TRENDING Uncategorized Vacancy छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर रायपुर सरगुजा सम्भाग

 

 

प्रमोद मिश्रा, बिलासपुर | 11 अप्रेल, 2022

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ के अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय ने आज देर शाम एलएलबी पार्ट तीन के दूसरे सेमेस्टर, 2021 में आयोजित परीक्षा परिणाम की मेरिट सूची जारी कर दी है।

 

 

 

इस मेरिट सूची में बिलासपुर की एलएलबी अंतिम वर्ष की छात्रा लता सिंह ने 73.32 प्रतिशत के साथ टॉप किया है। छात्रा लता सिंह को कुल 2800 अंकों में 2053 अंक प्राप्त हुआ है।

 

 

देर शाम अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय टॉप टेन विद्यार्थियों की मेरिट सूची जारी की है। जिसमें एलएलबी अंतिम वर्ष की छात्रा लता सिंह ने सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है।

 

 

 

परिवार में खुशी का माहौल

बिलासपुर की मां भवानी नगर की रहने वालीं छात्रा लता सिंह की इस उपलब्धि से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। लता सिंह के पिता राजकुमार सिंह, माता सुशीला सिंह समेत भाई, बहन, चाचा, चाची आदि ने उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी सफ़लता का श्रेय गुरुजनों व परिजनों को दिया है। लता सिंह की इस सफलता पर कौशलेंद्र राव लॉ कॉलेज के प्राचार्य सतीश तिवारी ने बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि टॉप टेन की सूची में 5 विद्यार्थी कौशलेंद्र राव लॉ कॉलेज के हैं।

 

 

 

 

 

पत्रकारिता में गोल्ड मेडलिस्ट हैं लता सिंह

बिलासपुर की रहने वालीं लता सिंह प्रारंभ से होनहार रहीं हैं। छत्तीसगढ़ के इकलौते पत्रकारिता विश्वविद्यालय कुशभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में एमजे विभाग में भी लता सिंह ने गोल्ड मेडल प्राप्त करके परिवार व न्यायधानी बिलासपुर का नाम रोशन किया था। इसके साथ ही लता सिंह को देश की राजधानी नई दिल्ली में IMWA अवार्ड में बेस्ट रिपोर्टर का सम्मान मिल चुका है।

पढ़ें   ट्रैक रखरखाव और सुरक्षा कारणों के चलते से छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 14 ट्रेनें फिर रद्द: 6 से 10 अगस्त तक बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, रायपुर और गोंदिया तक चलने वाली गाड़ियां नहीं चलेंगी

 

 

डिफेंस कोर्स में चयनित होकर बढ़ा चुकी हैं मान

लता सिंह का चयन भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय द्वारा देश के गिनेचुने पत्रकारों के लिए Defence Correspondents Course कराती है, जिसमें चयनित होने का गौरव भी लता सिंह के नाम है।

 

 

वहीं 21 अप्रैल को अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह भी आयोजित होने वाला है।

 

 

 

Share