भाजयुमो की सोशल मीडिया कार्यशाला : भाजपा प्रदेश कार्यालय में जुटे भाजयुमो सोशल मीडिया संयोजक सहसंयोजक, भाजयुमो के राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी कपिल परमार ने किया कार्यकर्ताओं को चार्ज

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 जून 2022

भारतीय जनता युवा मोर्चा मिशन 2023 की तैयारी की दृष्टि से जुट चुका हैं। भाजयुमो सड़क की लड़ाई के साथ अपनी भूमिका सोशल मीडिया में भी और मजबूती से रखने की तैयारी को लेकर मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेशभर से सभी जिलों के सोशल मीडिया के संयोजक और सह संयोजक को आमंत्रित किया और सोशल मीडिया कार्यशाला के माध्यम से ट्वीटर, फेसबुक, व्हाट्सएप्प, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के संबंध में बारीकियों तकनीकों औऱ बेहतर उपयोग की बारीकियों से अवगत कराया गया। भाजयुमो की कार्यशाला में भाजयुमो राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी कपिल परमार, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, दीपक म्हस्के, वैभव बैस, हेमंत सेवलानी, अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, विपिन साहू, अमनप्रताप सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

 

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि सड़क की लड़ाई लड़ने के साथ साथ सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश सरकार की विफलताओं को जन जन तक पहुंचाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी युवा मोर्चा की हैं। सड़क की लड़ाई लड़ने जो भूमिका युवा मोर्चा की होती हैं वही भूमिका सोशल मीडिया में भाजयुमो के सोशल मीडिया टीम की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैं और इस कार्यशाला में हम सभी सोशल मीडिया की बारीकियों को समझ कर और बेहतर करने के उद्देश्य से एकत्रित हुए हैं।

भाजयुमो राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी कपिल परमार ने कहा कि आज सोशल मीडिया राजनीती के लिए आवश्यक प्लेटफॉर्म हैं या हम कह सकते हैं कि सोशल मीडिया के बगैर राजनीति संभव नहीं हैं, आज सोशल मीडिया कोर बन चुका हैं। सोशल मीडिया पर हर दिन परफॉर्म करना हैं, नया करना, अपडेट रहना हैं। सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म का अपना अपना महत्व हैं हमे सब पर फोकस करना हैं। चुनावी दृष्टि से और बेहतर तैयारी करनी हैं हर बूथ तक व्हाट्सएप्प की पहुंच हो इस पर युद्ध स्तर पर कार्य करना हैं।

पढ़ें   CM का धन्यवाद : बिलाईगढ़ में विकास कार्यों की सौगात देने पर क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर, विधायक प्रतिनिधि हेमंत दुबे ने कहा - 'अब बिलाईगढ़ विधानसभा में विकास की गंगा बहेगी'

भाजयुमो की कार्यशाला में भाजपा के आईटी सेल प्रभारी दीपक म्हस्के और भाजयुमो उपाध्यक्ष वैभव बैस ने कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशानिर्देश दिए और तकनीकी पहलुओं की जानकारी देते हुए आवश्यक टिप्स दिए।

भाजयुमो की कार्यशाला में दिनेश सावले, कंवरपाल सिंह, विभूति कश्यप, साजन ठाकुर, विकास ठाकुर, रवि साहू, वरुण राठी, वरुण खापड़े सहित भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी व सोशल मीडिया पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share