VIDEO : जब कलेक्टर ने राज्योत्सव के मौके पर गाया – ‘जय हो..जय हो..छत्तीसगढ़ मईया’, IAS अफसर के गायकी के फैन हुए लोग, देखें वीडियो

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 02 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में पदस्थ कलेक्टर रजत बंसल अपने कार्यशैली के लिए मशहूर तो है ही, साथ ही अपने गायन के लिए भी लोगों के बीच फेमस है । आईएएस अफसर का तकरीबन चार महीने पहले एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जब उन्होंने ‘अब रुक जा जरा’ गाना गुनगुनाया था । आईएएस अफसर रजत बंसल का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कलेक्टर रजत बंसल राज्योत्सव के मौके पर हाथ में गिटार लेकर ‘जय हो…जय हो… छत्तीसगढ़ मईया’ गीत गा रहे हैं । इस गीत को सुनकर राज्योत्सव में मौजूद दर्शकों, अतिथियों के साथ अधिकारियों और कर्मचारियों की खूब वाहवाही कलेक्टर को मिल रही है ।

 

 

कलेक्टर रजत बंसल ने जब हाथ में गिटार रखकर ये गीत गाया, तो कार्यक्रम में मौजूद तमाम दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट से मैदान गूंज उठा । कलेक्टर रजत बंसल के गाने की खूब तारीफ लोगों ने की । इधर सोशल मीडिया में वीडियो आते ही लोगों की खूब वाहवाही आईएएस अफसर को मिल रही है ।

आपको बताते चले कि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब कलेक्टर रजत बंसल गाना गाये हो, इससे पहले भी कलेक्टर रजत बंसल ने कई गाने गाए हैं ।

देखें वीडियो

 

Share
पढ़ें   बलौदाबाजार जिला में सुनील साहू बने साहू समाज के अध्यक्ष, लोकतांत्रिक प्रक्रिया से हुए चुनाव में की जीत हासिल, सुनील ने दिया विधायक शकुंतला साहू को जीत का श्रेय