BJP के प्रदेश प्रभारी ने दिया जीत का मंत्र : मिशन 2023 की तैयारी में लगी बीजेपी पदाधिकारियों को प्रभारी ने दिए जीत के टिप्स, कांग्रेसी विधायकों की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने की माथुर ने कही बात

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 नवंबर 2022

छत्तीसगढ़ में 2023 की विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी बीजेपी को प्रभारी ने जीत का गुरुमंत्र दिया है । बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर लगातार पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर जीत का गुरुमंत्र देने में लगे हुए हैं । प्रभारी ओम माथुर ने आज पार्टी के मीडिया विभाग को राहुल गांधी के बजाय सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस विधायक के कामकाज पर फोकस करने के लिए कहा। उन्होंने सीख देते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों की नाकामियों को जनता तक पहुंचाना जरूरी हो गया है, ऐसा करके ही भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में फिर से छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में कामयाब होगी।

 

 


प्रभारी ओम माथुर आज भाजपा प्रदेश मीडिया के पुनर्निर्मित विभाग का उद्धघाटन के अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव , अजय जम्वाल, पवन साय , अजय चंद्राकर सहित सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

मीडिया विभाग पदाधिकारियों को दी नसीहत

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बुधवार को भाजपा मीडिया विभाग के कार्यालय का उदघाटन किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया विभाग को राहुल गांधी और कांग्रेस पर फोकस करने के बजाए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके विधायकों की नाकामियों को टारगेट करने को कहा। 2023 हमारे कब्जे में रहेगा, जाने नहीं देंगे।

उपचुनाव के लिए की बैठक

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए प्रचार को धार देने के लिए भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया विभाग के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने वर्तमान के साथ-साथ भविष्य पर भी नजर रखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ कांग्रेस विधायकों पर नजर रखने की बात कही है।

पढ़ें   एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों की राज्य स्तरीय साहित्यिक प्रतियोगिता में बिलासपुर संभाग ओवरऑल चैम्पियन

वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने निर्वाचन आयोग से कांग्रेस को चुनाव प्रचार से प्रतिबंधित करने की मांग की है। चन्द्राकर ने कहा कि भूपेश बघेल और मोहन मरकाम को चुनाव से प्रतिबंधित करने की मांग करता हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव में निजी आक्रमण प्रतिबंधित हैं। बिना तथ्य तर्क के आरोप लगा रहे हैं।

Share