अतिक्रमण के विरोध में चक्काजाम : ग्राम पंचायत मोहदी में चक्का जाम होने से वाहनों की लगी लंबी कतार, काफी संख्या में पुलिस बल तैनात

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

धनेश्वर बंटी सिन्हा

धमतरी, 22 दिसंबर 2022

धमतरी जिले के मगरलोड ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत मोहदी के मुख्य मार्ग पर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर मोर्चा खोल दिया है।
ज्ञात हो कि जनपद पंचायत मगरलोड के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायतों में इन दिनों अतिक्रमण का खेल ने जोर पकड़ लिया है जिसकी शिकायत सैकड़ों ग्रामीण सहित जनप्रतिनिधि तहसील कार्यालय एवं कलेक्ट्रेट के चक्कर काट काट कर थक चुके हैं। लेकिन अतिक्रमण हटाने में प्रशासन असमर्थ है।
ऐसा ही मामला ग्राम पंचायत मोहदी का प्रकाश में आया है जहां रोड किनारे अतिक्रमण कर काफी संख्या में लोग कांप्लेक्स निर्माण कर रहे हैं।
साथ ही आपको बताते चलें अतिक्रमण कारी सन 2009 में पंचायत द्वारा अनुबंध भूमि को भी अतिक्रमण कर कांप्लेक्स निर्माण कर रहे हैं।
जिसकी शिकायत मोहदी सरपंच सहित ग्रामीणों ने तहसीलदार एसडीएम एवं कलेक्टर को भी कर चुके हैं । लेकिन, अब तक अतिक्रमण हटाने में सक्षम अधिकारी नाकाम नजर आ रहे हैं। जिसके चलते ग्राम पंचायत मोहदी के सरपंच सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है और मोहदी के मुख्य मार्ग अटल चौक पर चक्का जाम कर दिए हैं।

 

 

Share
पढ़ें   डिप्टी CM अरुण साव श्रीरामलला दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे यात्रियों को दिखाएंगे हरी झंडी