CG कांग्रेस प्रभारी की आतिशी स्वागत : प्रभारी बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंची कुमारी शैलजा, CM भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्रीगण समेत दिग्गजों ने किया स्वागत

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 दिसंबर 2022

छत्तीसगढ़ के नई कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा राजधानी रायपुर पहुंची । इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट में भव्य स्वागत किया । रायपुर शहर में आज कुमारी शैलजा के स्वागत के लिए जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने खास तैयारियां की थी ।

 

 

मीडिया से चर्चा में प्रभारी ने कहा, उत्साह और उमंग के साथ सभी ने स्वागत किया इसके लिए उनका धन्यवाद करती हूं,,, प्रदेश में नई उमंग और नया उत्साह है, राहुल गांधी ने भी जो संदेश दिया है उसका उत्साह भी कोने-कोने तक पहुंच रहा है ।

कुमारी शैलजा ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जिम्मेदारी दी गई है, 4 साल हमारी सरकार ने ऐसा काम किया है जो देश में कहीं भी नहीं हुए हैं। पिछली सरकार का भ्रष्टाचार भी सरकार ने उजागर किया है। चुनाव में महज 1 साल है हमारी पार्टी नीचे जमीन में उतर कर काम कर रही है,,एक और सरकार का काम और दूसरी और पार्टी के कार्यकर्ताओं का काम है, सरकार का काम जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। सभी के सहयोग से यहां काम होगा और प्रदेश की जनता आगामी समय में भी कांग्रेस को चुनेगी।

बाइट कुमारी शैलजा, प्रदेश प्रभारी कांग्रेस

Share
पढ़ें   बेवफा प्यार और खुदखुशी : पत्नी की बेवफाई के चलते पति ने की खुदकुशी, सूइसाइड नोट में पति ने लगाया है पत्नी के ऊपर बड़ा आरोप