हिंदू समाज के खिलाफ बयान : हिंदू समाज के खिलाफ बयान देने से भड़के हिंदू समाज के लोग, संजय पाण्डेय ने कहा – ‘साजिद ख़ान उर्फ़ साजू पर हो कठोरतम कार्रवाई’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

जगदलपुर, 06 अप्रैल 2023

साजिद ख़ान उर्फ़ साजु के ख़िलाफ़ हिन्दूयों एवं गौमाता के लिये अभद्र और घिनौनी टिप्पणी करने पर FIR करने की माँग ..!

 

 

सुकमा निवासी साजिद खान द्वारा हिंदू समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कार्यवाही की मांग की गई है।  विदित हो कि सुकमा निवासी साजिद ख़ान उर्फ़ साजु के द्वारा विगत दिनों सोशल मीडिया फ़ेसबुक पर हिन्दू समाज, गौ माता,भारतीय जनता पार्टी एवं बजरंग दल के ख़िलाफ़ अत्यंत अपमानजनक घिनौनी और सांप्रदायिक टिप्पणी की गई थी, जिसको लेकर हिन्दू समाज अत्यंतआहत और व्यथित है  । कल रात नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे के साथ हिन्दू समाज के युवाओं ने थाने में जाकर ज्ञापन देकर FIR दर्ज करने की माँग की है ! पुलिस के उच्चाधिकारियों ने भी सुकमा थाने में बात कर उस पर क्या कार्रवाई की जा रही है, पता लगाने का प्रयास लगातार किया जाता रहा है ।

इस अवसर पर संजय पांडे ने कहा है कि फ़ेसबुक में अपलोड वीडियो बेहद अपमानजनक एवं अश्लील है । माँ बहन की गालियां दी गई है, गौ माता के ख़िलाफ़ अत्यंत विभत्स और उसे काट के खाना बताया गया है  ।


पांडे ने कहा है कि वह कांग्रेस का नेता है इसलिए उसे कांग्रेसी नेताओं का शह प्राप्त है, उसके कांग्रेसी आला नेताओं के साथ फ़ोटो भी वायरल है । यदि, पुलिस कठोर धाराओं में अपराध दर्ज नहीं करती तो हिंदू समाज उग्र आंदोलन करने के लिये बाध्य होगा,सामाजिक सौहार्द्र ख़राब होगा तो उसके लिए पूरी तरह से प्रशासन ज़िम्मेदार होगा । प्रायः देखा जाता है कि ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ साधारण धाराओं में केस दर्ज कर लिया जाता है इसलिए समाज के ऐसे विकृत मानसिकता के लोगों पर कोई असर नहीं हो रहा है जिसके कारण ऐसी घटना लगातार बढ़ रही है । स्थानीय विधायक और मंत्री कवासी लखमा ने भी आदिवासी, हिन्दू नहीं कहा है जिसके कारण भी कुंठित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद है ।
एफ़आइआर दर्ज कराने पत्र देने हेतु शशीनाथ पाठक,र्य लक्षमण झा, पंकज आचार्य, आशुतोष आचार्य,तेजपाल शर्मा, चुम्मन पांडे,विकास चाँडक, देवेश चांडक, गोपाल तीर्थानी, राहुल सोनी,करण बजाज,अवधेश ठाकुर ,शुभम महावर,अजय सेठिया एवं अन्य युवा उपस्थित थे !

Share
पढ़ें   मंत्री जी को दिया धन्यवाद : संसदीय सचिव शकुंतला साहू के नेतृत्व में कसडोल विधानसभा के किसानों ने की मंत्री रविन्द्र चौबे से मुलाकात, समोदा डायवर्शन के लिए माना मंत्री जी का आभार