“अगर बीजेपी तेलंगाना की सत्ता में आती है तो मुस्लिम आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा” अमित शाह की केसीआर को दो टूक

National

हैदराबाद: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव नीत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें सत्ता से बेदखल किए जाने तक नहीं रुकेगी। यहां से नजदीक चेवल्ला में ‘विजय संकल्प रैली’ के नाम से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि अगर बीजेपी तेलंगाना की सत्ता में आती है तो मुस्लिमों को दिया गया आरक्षण समाप्त कर देगी।

तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। शाह ने कहा, ‘राज्य में आठ-नौ साल से भ्रष्ट सरकार चला रही सत्तारूढ़ बीआरएस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।’ उन्होंने दावा किया कि पूरी दुनिया बीआरएस और के चंद्रशेखर राव (जिन्हें केसीआर के नाम से भी जानते हैं) के खिलाफ गुस्से को देख रही है। शाह ने दावा किया कि बीजेपी तेलंगाना में सरकार बना रही है और भ्रष्टों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

बीजेपी चीफ की गिरफ्तारी को बनाया निशाना

उन्होंने कहा, ‘तेलंगाना की जनता आपकी (केसीआर) और आपके परिवार के भ्रष्टाचार को जान चुकी है। ध्यान भटकाने के लिए उन्होंने टीआरएस को बीआरएस बनाया।’ उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहां की जनता को नहीं पहुंच रहा है।

 

 

बीजेपी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य बंडी संजय कुमार की हाल में 10वीं की बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र में कथित कदाचार को लेकर हुई गिरफ्तारी पर शाह ने कहा कि कार्यकर्ता ऐसे कदमों से नहीं झुकेंगे। शाह ने आरोप लगाया, ‘वह मानते हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता सलाखों के पीछे भेजने से भयभीत हो जाएंगे। केसीआर सुन लें, हमारे कार्यकर्ता आपके अत्याचारों से भयभीत नहीं हैं। हमारी लड़ाई आपको पद से हटाने तक जारी रहेगी

Share
पढ़ें   12 दिसंबर को सिक्किम जाएंगे आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा