टिकरापारा के पार्षद चंद्रपाल धनगर जानलेवा हमला, 3 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 13 मई 2023

रायपुर : टिकरापारा के पार्षद से मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 224/23 धारा 147, 148, 149, 294, 323, 452, 394 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

हरदेवलाला मंदिर रायपुर निवासी पीड़ित चन्द्रपाल धनगर ने टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह बकरा का व्यवसाय करता है। 12 मई को सुबह 7 बजे प्रार्थी का भतीजा नरसिंह बकरा गोदाम का देख-रेख करने गया था। इसी दौरान देवारपारा के कुछ लड़के हमारा बकरा लाये हो कहकर प्रार्थी के भतीजे के साथ गाली गलौज किए। सूचना पर अपने भतीजा अंशु के साथ अपने बकरा गोदाम पहुंचा तो वहां पर उपस्थित रेहान देवार, दिलवाला, कविराज, मोना, रितु, शबाना और अन्य लोग अश्लील गाली-गलौच करते हुए गोदाम में रखे रापा के बल्ली को निकाले और मारपीट की। जिस पर प्रार्थी अपने बचाव के लिए गोदाम के कमरे में छिपने गया तो सभी बल्ली लेकर गोदाम अंदर घुसकर बल्ली से प्रार्थी को जमकर पीटा। इससे उसके चेहरे और अन्य जगहों पर चोट आई है।

दीपक नेताम उम्र 23 साल निवासी मठपुरैना दुर्गा चौक के पीछे टिकरापारा रायपुर।

मुकेश नेताम उम्र 20 साल निवासी पानी टंकी के पास मठपुरैना टिकरापारा रायपुर।

शबाना देवार उम्र 45 साल निवासी मठपुरैना देवार बस्ती टिकरापारा रायपुर।

रितू चौहान उम्र 21 साल निवासी मठपुरैना देवार बस्ती टिकरापारा रायपुर।

प्रीति साहू उर्फ मोना उम्र 22 साल निवासी सुभाष नगर तेलीबांधा रायपुर।

 

 

Share
पढ़ें   किसानों को मिलेगा पैसा! : छत्तीसगढ़ में किसानों को मिल सकती है धान के समर्थन मूल्य की राशि, राजीव गांधी की जयंती के दिन किसानों को सौगात देने आज मंत्रीमंडल उपसमिति की बैठक