रायपुर: व्यापारी का अपहरण कर बुरी तरह से पीटने वाले दो अन्य आरोपी समेत कुल 4 बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, रायपुर, 12 जून 2023

राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाने क्षेत्र में अपहरण की घटना को अंजाम देने वाले दो फरार अंतर्राज्यीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने अब तक कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अन्य फरार आरोपी का पतासाजी कर रही हैं। एक सप्ताह पहले डंगनिया मोड़ स्थित इंटीरियर पैराडाइस वॉलपेपर शॉप के मालिक सिद्धार्थ आशटकर को बदमाशों ने अगवा कर लिया था। घटना का मास्टर माइंड अंकित मिश्रा है, जो पिछले 5 सालों से सिद्धार्थ के घर में ही रहता था। बदमाशों ने अपहरण कर उसके घर से 1 करोड़ रुपए की मांग किए थे।

पुलिस ने फरार बदमाश वरुण त्रिपाठी और निलेश उपाध्याय को यूपी के मिर्जापुर जिले से गिरफ्तार किया है। बता दें कि सिद्धार्थ आशटकर के डंगनिया मोड़ स्थित दुकान पर दो जून को करीब रात 8 बजे तीन ग्राहक आए। उन्होंने सामान लेकर चले गए। फिर वहीं लोग दोबारा कार लेकर आए और सीधे दुकान के अंदर घुस गए। दोनों के बीच जमकर बहशबाजी हुई। उसके बाद दुकान मालिक को घसीटते हुए गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी वहां मौजूद शॉप में काम करने वाले युवक ने सिद्धार्थ के फैमिली को दी। जिस पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ डीडी नगर थाने में अपराध क्रमांक 279/23 धारा 365, 364(ए), 394, 120बी रिपोर्ट दर्ज हुआ था।

 

 

इस मामले में पुलिस ने पहले ही एमपी के ग्वालियर के रहने वाले अंकित मिश्रा और आरोपी मुरैना निवासी राज तोमर को गिरफ्तार कर एक चारपहिया वाहन जब्त किया था। पुलिस फरार आरोपियों की पतासाजी कर रही थी। अब तक मामले में कुल चार अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पढ़ें   मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 28 दिसंबर को जशपुरिया अटल सुशासन समारोह में होंगे शामिल: जशपुर जिले को 11 हजार 99 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की देंगे सौगात, जशपुर, कुनकुरी और पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के 182 कार्यों का करेंगे लोकार्पण एवं भूमिपूजन

मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
अंकित मिश्रा,ग्वालियर, एमपी निवासी
राज तोमर, मुरैना, एमपी निवासी
वरूण त्रिपाठी, मिर्जापुर, उत्तर प्रदेश निवासी
निलेश उपाध्याय, मिर्जापुर, उत्तर प्रदेश निवासी

Share