CG में किसकी बनेगी सरकार? : आज शाम 6 बजे से जारी होंगे तमाम चैनलों के एग्जिट पोल, पढ़ें 2018 में किसकी एग्जिट पोल हुई थी सही साबित?

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर विधानसभा चुनाव 2023

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 नवंबर 2018

छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव दो चरणों में हुए हैं। पहले फेज में 20 सीटों पर और दूसरे फेज में 70 सीटों पर वोटिंग हुई थी। वोटिंग के बाद लोगों को रिजल्ट का इंतजार है। रिजल्ट से पहले आज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल घोषित किए जाएंगे। इस एग्जिट पोल में अलग-अलग चैलनों के सर्वे के आधार पर अनुमान लगाया जाएगा की राज्य में किस पार्टी की सरकार बन रही है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कई चैनलों ने अपने एग्जिट पोल जारी किए थे। आइए जानते हैं कि आखिर सबसे सटीक एग्जिट पोल किसका होता है।

 

 

2018 में कैसा था एग्जिट पोल?

 

2018 में तमाम एग्जिट पोल के विपरीत परिणाम आए और एकतरफा जीत कांग्रेस की हुई, लेकिन आज तक – एक्सिस माय इंडिया के एग्जिट पोल आंकड़े के आपस पहुंचते नजर आए ।

 

यहां भी देख सकते हैं एग्जिट पोल

MEDIA24 न्यूज भी एग्जिट पोल लेकर आएगा । आज रात्रि 8 बजे से आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/Media24Newsofficial?mibextid=ZbWKwL

पर लाइव जाकर एग्जिट पोल तमाम सीटों के आधार पर देख सकते हैं ।

 

Share
पढ़ें   विश्व हिन्दू परिषद ने प्रदेश में हो रही हिन्दू विरोधी गतिविधियों एवं हत्याओं को लेकर राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन