CG में सुरक्षाबल के जवानों को मिली बड़ी सफलता : एक दर्जन से अधिक नक्सलियों को जवानों ने मार गिराया, दो जवान मुठभेड़ में हुए घायल

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

MEDIA24 NEWS

कांकेर, 16 अप्रैल 2024

छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आई है । इस मुठभेड़ में 12 से अधिक नक्सलियों के मारे जाने की खबर सामने आई है । जिन नक्सलियों की मौत हुई है, उनमें कई नक्सलियों पर 25 लाख रुपए का इनाम भी था । जानकारी के मुताबिक टॉप नक्सल कमांडर शंकर राव इस मुठभेड़ में मारा गया है । नक्सलियों के पास से 4 एके 47 रायफल समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है ।

 

 

जिले के पुलिस कप्तान आई के एलेसेला ने बताया कि जवानों और नक्सलियों के बीच में मुठभेड़ में एक BSF के जवान को गोली लगी है और एक DRG का जवान भी घायल हुआ है । मुठभेड़ स्थान पर बैकअप टीम को भेज दिया गया है । आपको बता दें की कांकेर में 26 अप्रैल को मतदान होना है ।

 

 

Share
पढ़ें   CG में पुलिस परिवारवालों का प्रदर्शन : राज्य के लगभग तीन हज़ार पुलिस परिवार के सदस्य आज घेरेंगे पुलिस मुख्यालय, पढ़िये आखिर क्यों पुलिस विभाग में पदस्थ जवान का परिवार पुलिस विभाग के खिलाफ ही हैं आंदोलन को मजबूर?