आज की बड़ी खबरें : CM विष्णुदेव साय रायपुर के कार्यक्रमों में होंगे शामिल…डिप्टी CM अरुण साव कांकेर में लेंगे अधिकारियों की बैठक…बड़ी हस्तियां आज थामेंगी BJP का दामन…सहयोग केंद्र में कैबिनेट मंत्री ओ पी चौधरी सुनेंगे समस्याएं

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 23 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दोपहर 3 बजे राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के कृषक सभागार में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के स्थापना दिवस एवं सम्मान समारोह में शामिल होंगे।

 

 

भाजपा सदस्यता अभियान का भव्य कार्यक्रम

भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत आज राजधानी में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे यह कार्यक्रम होगा, जिसमें सर्वसमाज और विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे । इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, जिलाअध्यक्ष जयंती भाई पटेल सहित प्रदेश सरकार के कई मंत्री और विधायक उपस्थित रहेंगे ।

राहुल गांधी के बयान के खिलाफ बीजेपी का धरना प्रदर्शन

लोकसभा सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के विदेश में आरक्षण पर दिए गए बयान के खिलाफ बीजेपी आज धरना प्रदर्शन करेगी । दोपहर 2 बजे रायपुर के अंबेडकर चौक में राहुल गांधी का पुतला दहन किया जाएगा । यह प्रदर्शन बीजेपी के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित किया गया है । इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे ।

भाजपा सहयोग केंद्र में आज रहेंगे वित्त मंत्री ओपी चौधरी

भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संचालित सहयोग केंद्र में आज वित्त मंत्री ओपी चौधरी बैठेंगे । वे दोपहर 2 से शाम 5 बजे के बीच कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनेंगे और निराकरण करेंगे । इसी कड़ी में 24 सितंबर को स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल और 26 सितंबर को खेल मंत्री टंकराम वर्मा सहयोग केंद्र में बैठेंगे । तीनों मंत्रियों के लिए भाजपा ने प्रदेश महामंत्री रामजी भारती, संजय श्रीवास्तव व मंत्री किशोर महानंद को अटैच किया है । इसके अलावा सहयोग केंद्र प्रभारी रूप नारायण सिन्हा भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे ।

पढ़ें   कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप: छत्तीसगढ़ की ट्रेनों को अडानी के लिए रद्द कर रही BJP, चुनाव आयोग मे करेंगे अमित शाह की शिकायत

जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर योजनाओं के क्रियान्वयन की करेंगे समीक्षा

उप मुख्यमंत्री अरुण साव आज अपने कांकेर और चारामा प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगें। वे कांकेर में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा भी करेंगे।

उप मुख्यमंत्री तथा कांकेर जिले के प्रभारी मंत्री अरुण साव आज सवेरे नौ बजे रायपुर से सड़क मार्ग द्वारा कांकेर के लिए रवाना होंगे। वे कांकेर में सवेरे 11 बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर 12 बजे कलेक्टोरेट में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

उप मुख्यमंत्री अरुण साव साव शाम चार बजे कांकेर से चारामा के लिए प्रस्थान करेंगे। वे चारामा में शाम साढ़े चार बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति के अनावरण के बाद जल जीवन मिशन के अंतर्गत ‘हर घर जल’ प्रमाणित योजनाओं तथा लोक निर्माण विभाग के कार्यों का लोकार्पण करेंगे। अरुण साव शाम साढ़े पांच बजे चारामा से रायपुर के लिए रवाना होंगे। वे शाम सात बजे वापस रायपुर पहुंचेंगे।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *