न्याय यात्रा में कांग्रेस नेताओं की लगी पोस्टर के साथ ये कैसा ‘न्याय?’ VIDEO : कांग्रेस के बड़े नेताओं की लगी तस्वीर वाले पोस्टर को कांग्रेस कार्यकर्ता ने फाड़ा, पूर्व विधायक और युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष की लगी तस्वीर पर आपत्ति की खबर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की न्याय यात्रा की शुरुआत 27 सितंबर से गिरौदपुरी से शुरू हुई थी । जैसे – जैसे यात्रा आगे बढ़ रही है, ठीक वैसे – वैसे कांग्रेस में अंतर्कलह की खबरें लगातार सामने आ रही है । एक बार फिर पोस्टर को लेकर बवाल मचा है । दरअसल, न्याय यात्रा के तीसरे दिन एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें न्याय यात्रा की स्वागत करने लगे मंच में लगे पोस्टर को कांग्रेस कार्यकर्ता ने बड़ी बेरहमी से फाड़ दिया । दरअसल, इस पोस्टर पर कांग्रेस के कई बड़े नेताओं की तस्वीर लगी थी । लेकिन, सूत्र बता रहे हैं कि इस पोस्टर में लगी पूर्व विधायक शकुंतला साहू और युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मानस पांडेय की तस्वीर को लेकर किसी बड़े नेता ने आपत्ति दर्ज कराई और इसके बाद पूरे पोस्टर को बड़ी बेरहमी से फाड़ दिया गया ।

 

 

https://www.facebook.com/share/v/dcF7EfmXP2v4gH5G/?mibextid=qi2Omg

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब कांग्रेस नेता ने इन दोनों की तस्वीर पोस्टर में देखी तो उन्होंने साफ कह दिया कि अगर इनकी तस्वीर लगी रहेगी, तो मंच में नेता नहीं जायेंगे । इसके बाद जिस नेता ने यह पोस्टर लगाया था उन्होंने कहा कि अगर पोस्टर में लगी तस्वीरों पर आपत्ति है, तो फिर पोस्टर ही मंच में नहीं लगेगा । इसके बाद एक कार्यकर्ता के द्वारा बड़ी बेरहमी से इस पोस्टर को फाड़ दिया गया ।

 

ऐसा नहीं है की पोस्टर को लेकर पहली बार विवाद हुआ है । इससे पहले भी कसडोल विधानसभा के विधानसभा मुख्यालय में लगी पोस्टर में कांग्रेस विधायक और जिला अध्यक्ष की तस्वीर पोस्टर से गायब थी । इतना ही नहीं बिलाईगढ़ विधानसभा में लगे कुछ नेताओं की पोस्टरों में तो वर्तमान विधायक कविता प्राण लहरे की ही तस्वीर नहीं थी । बहरहाल, न्याय यात्रा का आज चौथा दिन है और यह यात्रा दो अक्टूबर को राजधानी में खत्म होने वाली है ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : 8 माह की बेटी के मौत के बाद पिता ने बच्ची के शव को नदी में बहाया, पुलिस बोली :"जांच के बाद होगा मामला दर्ज"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *