छत्तीसगढ़ : ATM में गड़बड़ी कर बैंकों को चपत लगाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बिलासपुर पुलिस ने उत्तरप्रदेश के चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 29 दिसंबर 2020

तस्वीरों में आप जिन चेहरों को देख रहे है वह आम इंसान नहीं है बल्कि ऐसे ठग है जो महज 20 वर्ष की उम्र में अपने कारनामें से बैंक को भी ठग सकते है । ऐसा इन शातिर अपराधों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार किया है । लेकिन इस बार इनकी डाल गली नहीं और बिलासपुर पुलिस ने इन आरोपियों को धर दबोचा ।

 

 

सरकंडा के लोधीपारा स्थित एटीएम में गड़बड़ी कर रकम निकालने वाले चार युवकों को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपित उत्तर प्रदेश के अलग—अलग शहरों के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 29 हजार स्र्पये नकद और 12 एटीएम कार्ड, पुलिस और मीडिया संस्थान के नकली आइडी कार्ड बरामद किया है। पकड़े गए युवक अलग-अलग राज्यों में जाकर एटीएम से रुपये निकालकर फरार हो जाते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि शनिवार को शिवघाट सरकंडा स्थित एटीएम मशीन में गड़बड़ी कर किसी ने 29 हजार रुपये निकाल लिए। टीआइएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीनियर एक्जीक्यूटिव विरल दामानी ने इसकी शिकायत सोमवार को थाने में की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान पता चला कि चार लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

वहीं, आसपास के सीसीटीवी फुटेज में दिल्ली का पासिंग का वाहन भी एटीएम के पास दिखा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेहियों की तलाश में जुट गई। जांच के दौरन पुलिस को सूचना मिली कि संदिग्ध वाहन राजकिशोर नगर के एटीएम के पास खड़ी है। इस पर सरकंडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर वाहन में सवार अजीत कुमार पिता विजय बहादुर निषाद(25 वर्ष) निवासी आढन, चपराघाट, थाना मूसानगर जिला कानपुर उत्तर प्रदेश, आदेश कुशवाहा पिता रघुवीर कुशवाहा(27 वर्ष) निवासी कालपी, मिर्जा मंडी मोहल्ला, जिला जालौन उत्तर प्रदेश, अंकित कुमार निषाद पिता अनिस्र्द्ध कुमार(22 वर्ष) निवासी मोरा कांदर, थाना ललपुरा, जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश, बाबू सिंह निषाद पिता अल्लू निषाद(20 वर्ष) निवासी शेखपुरा गुढ़ा, थाना कालपी जिला जालौन उत्तर प्रदेश को पकड़ लिया।

Share
पढ़ें   ये कैसा आदेश ! : छत्तीसगढ़ के CSVTU ने दिया छात्रों को बड़ा झटका, कोरोनाकाल में विश्वविद्यालय ने 25 गुना बढ़ा दिया नामांकन शुल्क