संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने किया संसदीय सचिव कार्यालय में प्रवेश, बधाई देने पहुँचे मंत्री और क्षेत्र की जनता

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 30 दिसंबर 2020

कसडोल विधानसभा की विधायक और संसदीय कार्य, कृषि, जैव प्रौद्योगिकी, पशुधन विकास, मछली पालन, जल संसाधन एवं आया कट विभाग की संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने अपने रायपुर के संसदीय सचिव कार्यालय में पूजा अर्चना कर प्रवेश किया । इस दौरान मंत्री रविन्द्र चौबे, मंत्री अमरजीत भगत, मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के साथ संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद, संसदीय सचिव चंद्रदेव राय और सुरेंद्र शर्मा मौजूद रहे ।

 

 

कार्यालय प्रवेश कार्यक्रम में क्षेत्र की जनता भी बड़ी संख्या में मौजूद रही जिसमें सुनील साहू, मानस पांडेय, गोरेलाल साहू, नीलू चंदन साहू, चंदन साहू, संतोष यादव, ईश्वर यादव, खिलेंद्र वर्मा, अनुराग पांडेय के साथ क्षेत्र की जनता के साथ परिवार के सदस्य मौजूद रहे और सभी ने अपने विधायक को मिले नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी और प्रसन्नता भी जाहिर की । कार्यकर्ताओं ने कहा कि आने वाले दिनों में अब रायपुर में भी अपने विधायक से मुलाकात हो सकती है और अपने समस्यायों से अवगत कराया जा सकता है ।

संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसका पूरी तरह से निर्वाहन करूंगी । मैं खुशकिस्मत हु की आज कार्यालय प्रवेश के दौरान बड़ी संख्या में मंत्री और कार्यकर्ता मौजूद रहे । संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने कहा कि मेरे क्षेत्र की जनता के हर एक अच्छे काम में अपना योगदान दु यहीं मेरा प्रयास रहता है और आगे भी रहेगा ।

Share
पढ़ें   उपलब्धि : पंडित अजित शास्त्री को मिली ब्रिटिश यूनिवर्सिटी से PHD की उपाधि...छत्तीसगढ़ आते ही समाज के लोगों ने किया ज़ोरदार स्वागत, बोले शास्त्री-'आगे राज्य, राष्ट्र और समाज के लिए अग्रसर होकर कार्य करता रहूंगा'