अजीब दृश्य अमानवीय करतूत वीडियो देखें:-शराब के नशे में मदहोश भूतपूर्व सैनिक की अमानवीय करतूत..पहले कार से युवक को ठोका फिर 2किमी तक पैदल कंधे पर लाश टांगकर पहुँचा पुलिस चौकी..तमाशबीन बने रहे लोग

सरगुजा सम्भाग

(घनश्याम सोनी)
बलरामपुर जिले में आज एक अजीब दृश्य देखने को मिला..जिले के वाड्रफनगर विकास खंड में एक्सीडेंट के बाद एक भूतपूर्व सैनिक की ऐसी अमानवीय करतूत देखने को मिली और तमाशबीन बने लोगों की ऐसी तस्वीर सामने आई जिसमें मानवता को शर्मसार कर दिया.

दरअसल वाड्रफनगर में आज एक भूतपूर्व सैनिक ने नशे में कार दौड़ाते हुए एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी..जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.. नशे में धुत कार मालिक ने वहां मदद के लिए पहुंचे 108 वाहन के कर्मियों को लाश को हाथ तक नहीं लगाने दिया और स्वयं लाश को कंधे पर टांग कर करीब 2 किलोमीटर चलते हुए वह पुलिस चौकी पहुंच गया.. इस बीच जो भी इस दृश्य को देख रहे थे वह सिर्फ तमाशबीन बने रहे.

जानकारी हेतु आपको बता दें कि आज शाम करीब 4:00 बजे एक भूतपूर्व सैनिक लालमन मरावी ने सड़क पर पैदल चल रहे एक युवक को अपनी कार से जोरदार ठोकर मार दी जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई..मौत के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद जब 108 को बुलाया गया तो 108 के कर्मियों को मृतक को हॉस्पिटल ले जाने से कार चालक ने मना कर दिया और उसके बाद स्वयं युवक के शव को कंधे पर लादकर 2 किलोमीटर तक पैदल चलता गया और वाड्रफनगर पुलिस चौकी में लाकर पटक दिया.

 

 

इस दृश्य को देखकर लोग हैरान जरूर रहे लेकिन किसी ने भी कार चालक को रोकने की जहमत नहीं उठाई..बताया जा रहा है कि जो कार चालक है और जिसने इस करतूत को अंजाम दिया है वह पूर्व में वाड्रफनगर के स्टेट बैंक में गनमैन था और नशे की प्रवृत्ति का है.. फिलहाल खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है उसके शव को पीएम हेतु भेजा गया है.

Share
पढ़ें   जशपुर जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार से पड़ोसी राज्यों के लोग भी हो रहे लाभान्वित