फंदे पर लटकते मिली 12 वीं की छात्रा : मोबाईल में रहती थी बहुत ज्यादा व्यस्त… परिजनों ने उनको डांटा तो कर ली खुदकुशी

Uncategorized

धनेश्वर बंटी सिन्हा

मगरलोड/धमतरी 18 सितंबर

 

 

मगरलोड। धमतरी जिले से आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ मगरलोड थाना क्षेत्र के करेली बड़ी चौकी के ग्राम खिसोरा में कक्षा बारहवीं की छात्रा ने परिजनों की डांट से आहत होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

 

 

चौकी प्रभारी एसआई संतोष साहू से मिली जानकारी के अनुसार खिसोरा के दानी राम साहू की बेटी ममता साहू उम्र 18 वर्ष जो की कक्षा बारहवीं की छात्रा थी। उसने अपने घर के पीछे बाड़ी के जाम पेड़ में दुपट्टे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

 

मोबाइल में व्यस्त रहने पर परिजनों ने डाटा 

 

परिजनों के अनुसार छात्रा के पास कीपैड मोबाईल था जिससे वह हमेशा बात करने में व्यस्त रहती थी। परिजनों ने युवती से पूछा कि हम लोगों ने तुम्हारे लिए मोबाईल नहीं ख़रीदा है तो यह मोबाईल कहां से आया। इसी सिलसिले में शुक्रवार को भी मोबाइल को लेकर परिजनों ने  ममता को डांटा था।

 

सुबह पेड़ पर लटकी मिली लाश 

 

रात्रि दस बजे के बाद घर के सभी सदस्य खाना खा कर अपने अपने कमरे में सोने चले गए। ममता भी अपने कमरे में चली गई। सुबह 4 बजे छात्रा के पिता बाड़ी तरफ गए तो देख कर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, उन्होंने अपनी बेटी को फाँसी के फंदे में लटका पाया। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव पंचनामा कर पीएम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया है।

पढ़ें   मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना: सूरजपुर में 200 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

 

Share