अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस :अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के मौके पर सोनाखान पुलिस ने किया बुजुर्गों का सम्मान, सोनाखान चौकी परिसर में सम्मान पाकर खिले बुजुर्गों के चेहरे

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 अक्टूबर 2021

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के मौके पर यूं तो आपने कई तस्वीरें बुजुर्गों की सम्मान की देखी होगी । लेकिन जो तस्वीर बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना अंतर्गत सोनाखान चौकी से आई हैं वह बेहद खूबसूरत हैं । छत्तीसगढ़ के प्रथम शहीद, शहीद वीरनारायण सिंह की जन्मस्थली सोनाखान में अच्छे पुलिस का दायित्व निभाते हुए सोनाखान पुलिस में बुजुर्गों का सम्मान किया हैं । आपको बताते चले कि छत्तीसगढ़ में गृहमंत्री और डीजीपी लगातार यहीं कहते आ रहें है कि ऐसी पुलिस व्यवस्था की जाए जो फ्रेंडली पुलिस हो, ऐसी पुलिस हो जिनका आम आदमी में सम्मान हो । इस बात को चरितार्थ कर दिखलाया है सोनाखान की पुलिस ने ।

 

 

सम्मान करती पुलिस

अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के मौके पर चौकी प्रभारी नरेंद्र मार्कण्डेय (सोनाखान) के साथ सभी पुलिस कर्मचारियों ने बुजुर्गों को चौकी परिसर में ही गुलाल लगाकर और माला पहनाकर, बुजुर्गों का सम्मान किया । पुलिस के हाथ सम्मान पाकर सभी बुजुर्गों के चेहरे खुशी से खिले दिखे । बुजुर्गों में इस सम्मान के लिए सभी पुलिसवालों का आभार प्रकट किया ।

 

 

Share
पढ़ें   बाबा साहेब की जयंती : CM भूपेश बघेल ने किया बाबा साहेब को नमन, CM की बड़ी घोषणा : "मंगल भवन और ऑडिटोरियम निर्माण के लिए 50-50 लाख रुपये की घोषणा, अंबेडकर चौक में लगेगी बाबा साहेब की 20 फ़ीट ऊंची नई प्रतिमा"