आज से दुर्ग में पंडित प्रदीप मिश्रा सुनाएंगे शिव महापुराण की कथा, पंडाल पर सुबह से उमड़ी भीड़

आस्था

प्रमोद मिश्रा, भिलाई 25 अप्रैल 2023


भिलाई में आज से पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव कथा शुरू होने जा रही है। कल पंडित प्रदीप मिश्रा भिलाई पहुंचे। भिलाई पहुंचने पर पंडित प्रदीप मिश्रा का जोरदार स्वागत हुआ

आज दोपहर 2 बजे से कथा की शुरुआत होगी। इस दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा एकांतेश्व महादेव की कथा का शिवभक्तों को सुनाएंगे। शिव कथा सुनने के लिए दो दिन पहले से ही भक्तों का भिलाई पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। हजारों लोग पंडाल में ही रात गुजार रहे हैं।

 

 

भिलाई में श्री शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है। पंडित प्रदीप मिश्रा सोमवार शाम 7 बजे रायपुर एयरपोर्ट उतरे। वहां आयोजन समिति ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद कई गाड़ियों के काफिले के साथ वो भिलाई पहुंचे। भिलाई में खुर्सीपार से उनका स्वागत होना शरू हो गया। जगह-जगह लोगों ने सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर पं. मिश्रा के ऊपर पुष्प वर्षा की।

आयोजन समिति के अध्यक्ष के मुताबिक जिला व पुलिस प्रशासन की निगरानी में आयोजन की पूरी तैयारी कर ली की गई है। पंडाल में अभी से हजारों की संख्या में भक्त पहुंचने लगे हैं। उनके खाने पीने की भी व्यवस्था की जा रही है। कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा और एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने खुद कार्यक्रम स्थल में जाकर तैयारियों का जायजा लिया।

Share
पढ़ें   लेख : छत्तीसगढ़ी फ्रेंडशिप डे मतलब भोजली तिहार...छत्तीसगढ़िया मनके मया ला संजोए के परब