Brij Bhushan Sharan Singh : खाप पंचायत में आऊंगा, जूता मारकर जीवन खत्म कर देना…महिला पहलवानों के आरोप पर बोले बृजभूषण सिंह

National

प्रमोद मिश्रा, 9 मई 2023

गोंडा : पहलवानों का दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन चल रहा है। खाप पंचायतों के कूदने के बाद अब मामला और बढ़ गया है। वहीं, भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर 25.18 मिनट का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने खाप पंचायतों से कहा है कि बच्चे गलती करें तो करें आप मत करना। 5 माह बाद जब जांच पूरी होगी तो आपकी ही खाप पंचायत में आऊंगा। गुनाह साबित हुआ तो जूता मार कर जीवन समाप्त कर देना।

ये लड़ाई गरीब बच्चों की है, जो धरना कर रहे हैं उनको सब मिल चुका है- सांसद
बृजभूषण शरण सिंह ने वीडियो में कहा कि बात ऐसी करो जिसका आधार हो, जिसमें सिद्धांत हो और व्यवहार हो। नारियल की तरह हो, कठिन भले हो, लेकिन अंतस में भरा मीठा प्यार हो। उन्होंने कहा कि न तो मैंने इनको कभी फोन किया न ही कॉल डिटेल है। यह जो मेरे ही बच्चे मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं, ये दिन भी नहीं बता पा रहे हैं। चाचा ताऊ क्या कहूं, मैं कैसी कहानी कैसे बनाई, क्यों बनाई। ये बाद में आपको पता चलेगी, क्योंकि जो लड़ाई में लड़ रहा हूं, जिससे यह बीत चुके पहलवान नाराज हैं, यह लड़ाई मैं आपके बच्चों के लिए लड़ रहा हूं। इनको सब मिल चुका, द्रोणाचार्य, पद्मश्री, अर्जुन अवार्ड, लेकिन जो गरीब परिवार के बच्चे विशेष करके हरियाणा के जो ओलंपिक का सपना लेकर चल रहे हैं। ये लड़ाई आपके बच्चों की है।

मैंने पहले भी कहा था-बृजभूषण शरण सिंह
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हमारी बात न माने, अगर आपके गांव की बिटिया पहलवानी करती हो तो उसे 1 मिनट अकेले में बुलाकर पूछ लेना, जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह ऐसे ही हैं तो जो इच्छा करे कर लेना। 12 साल के अंदर मैंने कभी किसी के ऊपर कुदृष्टि नहीं डाली। मैंने पहले भी कहा था कि एक भी आरोप साबित हो गया मैं फांसी पर लटक जाऊंगा।

 

 

Share
पढ़ें   Bageshwar Dham: बिहार में धीरेंद्र शास्त्री ने खोली पोल, सोशल मीडिया पर लिखा पैसे देकर भीड़ जुटाते हैं नेता