MP Politics: शिवराज सिंह या फिर कोई और एमपी विधानसभा चुनाव में कौन होगा चेहरा? बीजेपी ने किया बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश

प्रमोद मिश्रा, 5 जून 2023

भोपाल: मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी इसे लेकर कई तरह की बयानबाजी चल रही है। कयासबाजी पर राज्यसभा सदस्य और भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद के अध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने बड़ा खुलासा किया है। विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि राज्य के चुनाव में हम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे। राज्यसभा सदस्य सहस्त्रबुद्धे विशेष संपर्क अभियान के तहत भोपाल प्रवास पर हैं। उन्होंने भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी का चेहरा शिवराज सिंह चौहान होंगे।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा कौन होगा इस सवाल पर विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा- हम पूरी ताकत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चुनाव में आगे बढ़ेंगे। राज्यसभा सदस्य सहस्त्रबुद्धे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल का ब्यौरा दिया और उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने देश और समाज की स्थिति में आ रहे बदलाव का सिलसिला जिक्र भी किया।

 

 

सरकार का लक्ष्य अमिंत छोर में बैठे व्यक्ति का विकास
विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति का विकास करना है। वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव को सुशासन और विकास की सोच के साथ लड़ा गया था जो अब सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास तक पहुंच गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव होंगे। बीजेपी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रणनीति बना रही है।

पढ़ें   एक ही परिवार के 4 लोग फांसी के फंदे में झूले : तीन की मौत, तो 1 हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा, पुलिस जुटी मामले की जांच में

संगठन में बदलाव को लेकर क्या कहा?
चुनाव से पहले एमपी बीजेपी में बदलाव होगा या नहीं इस सवाल के जवाब में सहस्त्रबुद्धे ने साफ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई भविष्यवेत्ता नहीं हूं। पार्टी के निर्णयकर्ता क्या निर्णय करेंगे मैं इस पर कुछ नहीं बता सकता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा काम महाजनसंपर्क अभियान का है और मैं वहीं काम कर रहा हूं।

Share