CM सरगुजा दौरे के लिए हुए रवाना : स्वामी आत्मानंद महाविद्यालय की देंगे सौगात, युवाओं से भेंट मुलाकात भी करेंगे CM, एयरपोर्ट पर CM बोले: “युवाओं से बातचीत करने के लिए बेताब हूं”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 22 अगस्त 2023

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं सरगुजा के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 4 संभाग में युवा संवाद के बाद यह पांचवा संभाग है, जहां युवाओं से मुलाकात होगी, युवा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मुझे भी युवाओं से मिलने में बड़ी खुशी मिलती है ।

 

 

सीएम ने कहा कि ऊर्जावान है और छत्तीसगढ़ के लिए क्या सपने देखते हैं, वह सभी अपनी बातें रखेंगे । युवा संवाद, भेंट मुलाकात के बाद आगे की रणनीति को लेकर सीएम ने कहा कि संकल्प शिविर जारी है, 14 विधानसभा में आयोजन हो चुका है, 26 तारीख से फिर इसकी शुरुआत की जाएगी, प्रतिदिन 3 विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन होगा ।

दावेदारों की बढ़ती संख्या को लेकर सीएम ने कहा कि पिछली बार भी आया था, इस समय भी आ रहे हैं अच्छी बात है, जब अयोग्य व्यक्ति का चयन होता है तो लोग उन्हें रिजेक्ट करते हैं, आवेदक भी जानते हैं कि यहां कौन जितने लायक है, जब योग्य व्यक्ति को टिकट मिलता है तो वे सन्तुष्ट हो जाते है, यदि कमतर को टिकट मिलता है तो नाराजगी दिखती है ।

आपको बताते चलें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सरगुजावासियों को स्वामी आत्मानंद महाविद्यालय की सौगात भी देंगे साथ ही युवाओं से भेंट मुलाकात भी करेंगे ।

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री निवास में तीजा-पोरा तिहार की धूम : सांस्कृतिक कार्यक्रमों की हो रही रंगारंग प्रस्तुति, महतारी वंदन योजना की सातवीं किस्त थोड़ी ही देर में होंगी जारी…