आज की बड़ी खबरें : राजनांदगांव में CM विष्णुदेव साय करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, सचिन पायलट लेंगे रायपुर लोकसभा की बैठक, MP के युवक की रायपुर में हत्या, रायपुर के इस क्षेत्र में डायरिया ने दी दस्तक, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 22 मार्च 2024

छत्तीसगढ़ में आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । सीएम साय राजनांदगांव और डोंगरगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे । तय कार्यक्रम के अनुसार CM 11:30 बजे रायपुर से राजनांदगांव जिले के लिए रवाना होंगे और 12:10 में राजनांदगांव में “कार्यकर्ता सम्मेलन” में शामिल होंगे । दोपहर 1:50 में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगांव में आयोजित “कार्यकर्ता सम्मेलन” में शिरकत करेंगे । दोपहर 3 बजे बजे कबीर मठ नादिया पहुंचेंगे सीएम साय। कबीर मठ में संत सम्मेलन में होंगे शामिल और शाम 5:15 बजे राजधानी रायपुर वापस लौट जायेंगे ।

 

 

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट आज सुबह 9.30 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिये रवाना होंगे। सुबह 11.30 बजे राजीव भवन रायपुर में स्थानीय कार्यक्रम एवं रायपुर लोकसभा के कार्यकताओं की बैठक में भाग लेंगे। शाम 4 बजे राजीव भवन से रायपुर एयरपोर्ट के लिये रवाना होंगे। शाम 5.55 बजे इंडिगों की नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से नई दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

राजधानी रायपुर में हत्या की एक और खबर सामने आई है । मध्यप्रदेश के शहडोल के रहने वाले युवक की सिर पर पत्थर पटकर हत्या कर दी गई है । मृतक का नाम मुन्नी लाल सिंह है। मृतक के दोस्त ने ही वारदात को अंजाम दिया है । पुलिस ने दो घंटे में आरोपी नंदू यादव को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी भी शहडोल का ही रहने वाला है । दोनों निजी फैक्ट्री में काम करते थे । घटना देर रात करीब 11:30 बजे की है । मामला पूरा धरसीवां थाना क्षेत्र का है ।

पढ़ें   NHMMI एवं यातायात पुलिस के सयुंक्त तत्वाधान में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन कल : नुक्कड़ नाटक के माध्यम से समझाया जाएगा यातायात नियमों का महत्व, सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद करने वाले गुड सेमेरिटन को किया जायेगा सम्मानित

रायपुर के लाभांडी क्षेत्र में डायरिया का प्रकोप देखने को मिला है ।संकल्प सोसायटी फेज-2 के पीएम आवास कॉलोनी में डायरिया फैला है । बोर पम्प में गंदा पानी पीने से उल्टी दस्त की बीमारी के साथ डायरिया फैला है । पिछले तीन दिनों में 28 लोगो की तबियत बिगड़ी है जिनमें 7 लोगों को उल्टी दस्त की शिकायत मिलने के बाद उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है । बोर को पानी दूषित होने की आशंका पर तत्काल बंद करवाया गया है ।नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव मोड में है ।

Share