कार में मिली युवक की लाश : शराब की बोतल के साथ मिले खाने के समान, डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था मृतक, बलौदाबाजार पुलिस जुटी जांच में

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

रायपुर/बलौदाबाजार, 11 मई 2024

बलौदाबाजार के आदिवासी विभाग में डाटा एंट्री आपरेटर के पद पर कार्यरत बसंत कोशले की लाश उसके ही कार में मिली है । सुबह- सुबह घुमने निकले लोगों ने उसकी हालत को देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की ।

 

 

मृतक के पर्स से मिले लायसेंस व जिला निर्वाचन अधिकारी के ड्यूटी आदेश से उसकी पहचान हुई है । जिसके बाद उनके अधिकारियों व परिजनों को सूचना दी और परिजनों के पहुंचने पर बाडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया ।

फिलहाल, मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चला है । मृतक की कार में शराब के बाटल डिस्पोजल गिलास मोबाइल बैग मिले हैं । मृतक के साथ और कौन था, इसका पता नहीं चला है. कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।

 

जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र पाटिल ने बताया कि आज सुबह राहगीरों ने सूचना दी कि कार में चालक अपने सीट पर बैठा है. हील-डुल नहीं रहा, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर तलाश किया गया ।

पर्स में मिले लायसेंस व जिला निर्वाचन अधिकारी का ड्यूटी आदेश से उसकी पहचान बसंत कोशले डाटा एंट्री आपरेटर के रूप में हुई । परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है. कार में शराब की बॉटल, मोबाइल और बैग मिला है मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा ।

Share
पढ़ें   Delhi University Elections Result 2023: ABVP ने कॉलेजों में लहराया जीत का परचम, अब इन चेहरों में से बनेगा डूसू अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव