रायपुर पहुँचे दिग्विजय सिंह का भाजपा पर निशाना, दिग्विजय बोले : ” पहले मंडियों में जानवर बिकते थे, अब विधायक बिक रहे है “

Uncategorized

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 दिसंबर 2020

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रायपुर पहुँचे । इस दौरान दिग्विजय सिंह ने चाय की चुस्की का मजा लिया और बीजेपी पर नमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास खूब पैसा है, सब पैसे का खेल है, काली कमाई का पैसा है। जैसे पहले मंडियों में जानवर बिकते थे अब विधायक बिक रहे हैं। इससे पहले उन्होंने मोतीलाल वोरा के परिवार के लोगों से मुलाकात की। हाल ही में मोतीलाल वोरा का निधन हो गया था। दिग्विजय सिंह ने उनके बेटों अरविंद और अरुण से मुलाकात की। साथ ही मोतीलाल वोरा के साथ बिताए पलों को भी याद किया।

 

 

रायपुर के चौराहे पर चाय की चुस्की

विधायक कुलदीप जुनेजा दिग्विजय सिंह को देवेंद्र नगर चौराहे पर लेकर पहुंचे। यहां सड़क किनारे छोटी सी चाय दुकान पर सभी नेताओं ने चाय पी। चौराहे पर कांग्रेस के कुछ नेताओं से मुलाकात के बाद दिग्विजय पार्टी के पुराने नेता और दिग्विजय के करीबी माने जाने वाले हमीद हयात के घर लंच करने पहुंचे। इस दौरान दिग्विजय सिंह की गाड़ी मंत्री टीएस सिंहदेव ने ड्राइव की। साथ में शिक्षामंत्री प्रेम साय भी थे।

छत्तीसगढ़ सरकार ने गरीबों की स्थिति सुधारी

मीडिया से चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार अच्छा काम कर रही है। महात्मा गांधी के सपनों को साकार करते हुए, गांव, किसान, संस्कृति की खुशहाली के लिए काम कर रही है। यहां की स्थिति अन्य राज्यों से बेहतर है। कोरोना के संकट के बीच राज्य की जीडीपी ग्रोथ पर असर नहीं पड़ा क्योंकि यहां की सरकार ने किसानों, मजदूरों की जेब में पैसा दिया।
तुम्हें वसीयत में दुश्मन नहीं मिले

पढ़ें   CG ब्रेकिंग पटवारी निलंबित : नामांतरण के लिये किसानों से मांगे थे पैसे, SDM ने किया पटवारी को निलंबित

दिग्विजय सिंह ने कहा कि लंबे वक्त तक उन्होंने मोतीलाल वोरा के साथ काम किया है। उन्होंने वोरा के बेटों से मुलाकात के दौरान कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता जनार्दन द्विवेदी से मेरी बात रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर पिता बेटे के लिए वसीयत छोड़ जाता है। वोराजी ने भी जो वसीयत छोड़ी है, उसमें आपलोगों को दुश्मन नहीं मिलेगा। सभी मित्र हैं, इसी वसीयत को आपको आगे ले जाना है।

Share