Adipurush Trailer Release: रावण का घमंड तोड़ने लौटे राम, फिर लहराएगा विजय का भगवा ध्वज

TRENDING

प्रमोद मिश्रा, 10 मई 2023

राम राम राम… की गूंज के साथ वो पल आ ही गया, जिसका मूवी लवर्स को बेसब्री से इंतजार था. बाहुबली एक्टर प्रभास की मचअवेटेड फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रामकथा पर आधारित डायरेक्टर ओम राउत की ये बिग बजट मूवी 16 जून को रिलीज होगी. इसमें प्रभास-राम, कृति सेनन-सीता, सनी सिंह-लक्ष्मण और सैफ अली खान-रावण के रोल में दिखेंगे. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर को देखने के बाद फैंस जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं. प्रभास फैंस ने अभी से फिल्म को सुपर डुपर हिट बता दिया है. उनके मुताबिक, ये फिल्म इंडिया की सबसे बड़ी हिट बनेगी. प्रभास को फैंस ने मेगास्टार बताया है. यूजर्स का कहना है फिल्म में प्रभास राम के कैरेक्टर को निभा नहीं रहे, बल्कि जी रहे हैं.

क्या है ट्रेलर में?

रामचरित मानस की चौपाई से शुरू होता है ट्रेलर, जहां हनुमान अपने राघव का गुणगान कर रहे हैं. वे अपने प्रभु श्रीराम की कहानी बताते हैं. फिल्म में उस रघुनंदन की गाथा दिखाई जाएगी जो मानव से भगवान बन गए. जिनका जीवन मर्यादा का उत्साह था. जिसके धर्म ने अधर्म का अहंकार तोड़ा. ट्रेलर में सीता हरण की झलक दिखी है. राम-सीता के प्रेम, उनके वनवास के अलावा राम का लंका जाकर सीता को वापस लाने की कहानी दिखाई जाएगी. राम-रावण युद्ध के कुछ सीन्स दिखे हैं. क्योंकि टीजर रिलीज के बाद रावण बने सैफ के लुक पर हंगामा हुआ था. इसलिए मेकर्स ने ट्रेलर में उनके लुक को सीक्रेट रखने की कोशिश की है.

 

 

पढ़ें   ब्रेकिंग : अब नितिन गडकरी आ रहे छत्तीसगढ़ दौरे पर...मोदी कैबिनेट के मंत्रियों का दौरा जारी...ये है गडकरी का कार्यक्रम

आदिपुरुष पैन इंडिया फिल्म है. ये हिंदी के अलावा कई और भाषाओं में रिलीज हो रही है. मूवी में वत्सल सेठ भी अहम रोल में दिखेंगे. हनुमान का रोल देवदत्त नागे कर रहे हैं. ये पहली बार है जब प्रभास और कृति की जोड़ी बनी है. पर्दे पर उनकी फ्रेश पेयरिंग देखने को मिलेगी. दोनों साथ में अच्छे दिख रहे हैं, तभी मीडिया में उनके लिंकअप्स की भी खबरें हैं, हालांकि प्रभास-कृति दोनों ने अफेयर की खबरों को गलत बताया है.

Share